GADAR 2 MOVIE 2023 ने 6 दिन में BOX OFFICE पे कितनी कमाई की?

GADAR 2 MOVIE 2023  11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को पहले दिन से ही काफी लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया। आइए आज देखते हैं कि इस फिल्म ने 6 दिनों में कितनी कमाई की? लोगों को यह फिल्म इतनी पसंद क्यों आ रही है?? जानिए नए एक्टर्स के बारे में? लोगों को कौन सा किरदार ज्यादा पसंद आ रहा है?

GADAR 2 MOVIE
GADAR 2 BLOCKBUSTER MOVIE
  • पहले दिन का कलेक्शन दिन की कमाई
    इस फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई 40.10 करोड़ थी. लोगों ने बहुत अच्छा रिस्पॉन्स दिया.सनी देओल काफी पॉपुलर एक्टर हैं. इस फिल्म का पहला भाग भी काफी लोकप्रिय हुआ था. इसलिए लोग पार्ट 2 देखने के लिए उत्सुक थे. वर्किंग डे के बावजूद कमाए RS. 40.10 करोड़. यह हमेशा एक यादगार फिल्म रहेगी।’
  • बॉक्स ऑफिस पर दूसरा दिन
    इस फिल्म ने दूसरे दिन भी खूब धमाल मचाया. अगले दिन की कमाई RS. 43.08 रही. सभी कलाकारों ने काफी अच्छा काम किया हुआ नजर आ रहा है. सभी शो हाउसफुल हो रहे हैं।अभी ही नहीं बल्कि अगले 2-3 दिनों के शो भी पूरी तरह से हाउसफुल हो रहे हैं।
  • तीसरे दिन की कमाई
  •  इस फिल्मको दिन फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म का गाना, टीज़र, ट्रेलर सभी को खूब पसंद किया गया। तीसरे दिन की कमाई RS. 52 करोड़ रही।   ‘पठान’ के बाद बड़ी ओपनिंग वाली यह दूसरी फिल्म है
  • चौथे दिन की कमाई
  • इस फिल्म में सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा काम किया है. इस दिन की कमाई 39 करोड़ थी. इन फिल्मों ने सोमवार को भी अच्छी कमाई की। यह बॉक्स ऑफिस    पर ऐतिहासिक कमाई करने वाली फिल्म है. गदर एक प्रेम कथा 2001 एक भावना थी तो #गदर 2 2023 एक उत्सव है। यह फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस    पर गदर मचा दिया है।रजनीकांत की ‘जेलर’ कल होगी रिलीज, आलिया भट्ट ने खुद को बताया ब्रिटिश नागरिक
  • पांचवें दिन की कमा
  •  इस फिल्म ने 5 दिनों में 55.40 करोड़ की कमाई की। ये कोई असली फिल्म नहीं बल्कि किसी त्यौहार की तरह लगती है. सोचा गया था कि यह 22 साल पहले जो       हुआ था उसका दोहराव होगा, लेकिन यह फिल्म ऐसी होगी यह किसने सोचा था। सभी शो हाउसफुल हैं, मल्टी स्क्रीन से लेकर सिंगल स्क्रीन तक सभी शो हाउस       फुल हैं. बॉक्स ऑफिस पर आ गई है रौनक.
  • छठे दिन की कमाई
  • छठे दिन की कमाई RS. 34.50 करोड़ रही। ग़दर 2 एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। सनी देओल को देखते ही हर जगह हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगने लगते हैंआइए जानते हैं इस फिल्म के एक्टर्स के बारे में

Gadar 2 Movie Star Cast | Release Date

1)SUNNY DEOL (सनी देओल )- तारा सिंह का किरदार निभाया है सनी देयोल ने..सनी देयोल बहुत ही जोशीले अभिनेता हैं. इस फिल्म में तारा सिंह की देशभक्ति लोगों को खूब पसंद आती है।

2) AMISHA PATEL (अमिषा पटेल )-इस फिल्म में अमीषा पटेल ने स्कीन यानी तारा सिंह की प्रेमिका का किरदार निभाया है. वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं. लगता ही नहीं कि ‘गदर एक प्रेमकथा’ को 22 साल हो गए हैं। अमीषा पटेल आज भी बेहद एनर्जेटिक और खूबसूरत दिखती हैं.

3)UTKARSH SHARMA ( उत्कर्ष शर्मा)- चरणजीत सिंह का किरदार उत्कर्षा शर्मा ने निभाया है. चरणजीत सिंह तारा सिंह और सकीना के पुत्र थे। उन्होंने एक्टिंग भी बहुत अच्छी की. वह निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे हैं। उन्होंने अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों (2004), अपने (2018), जेनिस और वासुदेव षष्ठी में अभिनय किया है।

GADAR 2 MOVIE एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। इस फिल्म को देखने के लिए ट्रक सिनेमा हॉल के पास जा रहे हैं. वही जजाबा, वही झाना, वही दमखम और वही फौलादी इरादा।

इस फिल्म में सिर्फ एक चीज की कमी थी वो थे अशरफ अली यानी दिवंगत अमरीश पुरी। उनकी जगह किसी और को देना उनकी बराबरी करना होगा इसलिए इस फिल्म से उनका रोल हटा दिया गया है. हालाँकि, हमने उनकी एक झलक देखी है।

आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं और FEEDBACK देना न भूलें।

One thought on “GADAR 2 MOVIE 2023 ने 6 दिन में BOX OFFICE पे कितनी कमाई की?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *