ADIL KHAN EXPOSES RAKHI SAWANT राखी सावंत कितनी सच्ची हैं?

आज हम देखेंगे कि आदिल ने राखी सावंत को कैसे बेनकाब किया? राखी सावंत कितनी सच्ची हैं?

“ADIL KHAN EXPOSES RAKHI SAWANT”

राखी सावंत और उनकी शादी!!! ये ‘बिग बॉस’ शो जैसा हो गया है. हर साल एक नई प्रतियोगिता और नए प्रतियोगी होते हैं। नए कन्टेंस्टन्ट के साथ।
आदिल खान यानी राखी सावंत के पति को अब जमानत मिल गई है। उन्होंने मीडिया के सामने आकर राखी की पोल खोल दी है। राखी सावंत को ड्रामा क्वीन के नाम से जाना जाता है। मीडिया के सामने आकर कह रहे हैं कि राखी द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं।

RAKHI SAWANT EXPOSED

राखी ने आदिल को कितने पैसे दिए?

राखी और आदिल का एक वीडियो सामने आया जिसमें राखी आदिल से कहती हैं कि मैं तुम्हारे बिजनेस उसने जो १.५० crore की इन्वेस्टमेंट की है मैं उसे वापस चाहती हूं। मुझे व्यवसाय से कोई प्रॉफिट नहीं चाहिए, मुझे बस अपनी मेहनत के पैसे वापस चाहिए। मैंने उन पैसों के लिए अपनी ज्वैलरी बेच दि हैं, जिस पर आदिल ने जवाब दिया कि मैं तुम्हें मुनाफे का एक हिस्सा दूंगा। इसके बाद उसका एक वीडियो सामने आया कि आदिल मेरे सोने के ज्वैलरी और पैसे लेकर फरार हो गया है। राखी ने आरोप लगाया था कि राखी की मां यानी जया भेदे की death आदिल खान के कारन हुई थी।

राखी सावंत कितनी सच्ची हैं?

आदिल ने उनके सभी आरोपों से इनकार किया है और सभी सबूत मीडिया के सामने लानेका दावा किया है। आदिल कहते हैं कि मैं राखी की मां का पसंदीदा शख्स था। मैं एक बार विक में उनसे मिलने जाता था। राखी ने अपनी मां को भी नहीं छोड़ा।  मां के नाम पर यानी मेरी मां को कैंसर है, मेरी मां बीमार बताकर लोगों को लूट रही थी. वह लोगों से दो-तीन लाख donation की तौर पर ले रही थी। भले ही राखी का अपने पहले पति यानी रितेश से तलाक नहीं हुआ था, लेकिन उन्होंने आदिल खान से शादी कर ली। आदिल ने बताया है की राखी उनसे १९ साल बड़ी है। राखी सावंत का कहना था कि सलमान भाई यानी सलमान खान ने आदिल को धमकी दी थी। लेकिन आदिल का कहना है की ऐसा कुछ नहीं है, सलमान खान से उनकी कभी बात ही नहीं हुई. और कभी उन्होंने सलमान खान से राखी को बात करते हुए नहीं देखा।

आदिल ने कहा कि राखी ने मेरे ऑटोमोबाइल के बिजनेस में जबरदस्ती 1.50 करोड़ का निवेश किया। इसके बदले में राखी उससे 8-9 महीने तक खाते में 5 से 9 लाख रुपए का मुनाफा ले रही थी। एक बार उनका झगड़ा हुआ तो आदिल ने कहा कि मुझे तुम्हारे पैसे नहीं चाहिए और उसने उसे 41 लाख रुपए लौटा दिए।

वह कह रहे हैं कि मैं राखी से बहुत प्यार करता था और उनका सम्मान करता था। मैंने उसे तमीज़ सिखायी । मैंने उसे बहुत महंगी चीजें GIFT में दीं।’

फिर भी उसने मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया, मुझ पर झूठा आरोप लगाया, मुझे जेल में डाल दिया। जेल के दिन इतने बुरे थे कि मैं बता नहीं सकता। मेरे परिवार को परेशान किया. मेरी मां को धमकी दी कि अगर तुम्हारा बेटा मीडिया के सामने आया तो मैं उसके टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा. इस वजह से अब मैं चुप नहीं बैठूंगा, केस करूंगा और कोर्ट जाऊंगा।

गदर 2 के छठे दिन की कमाई जानने के लिए यहां क्लिक करें।https://dailyindiannews.com/gadar-2-movie-%e0%a4%a8%e0%a5%87-6-%e0%a4%a6%e0%a4%bf%e0%a4%a8-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-box-office-%e0%a4%aa%e0%a5%87-%e0%a4%95%e0%a4%bf%e0%a4%a4%e0%a4%a8%e0%a5%80-%e0%a4%95%e0%a4%ae/

यह जानने के बाद भी कि उसकी मां मर गई है, वह तुरंत वहां नहीं गई बल्कि वह मीडिया का इंतजार कर रही थी कि कब मीडिया आ रही है और मैं ड्रामा करुंगी।

आदिल खान अब पूरी तैयारी के साथ मीडिया के सामने नजर आ रहे हैं.यह मामला कितना आगे तक जाता है यह जानने के लिए हमारे पोस्ट अवश्य पढ़ते रहें. अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें..https://www.youtube.com/watch?v=ceOvQ7v5Ty0

आपको हमारा यह ब्लॉग कैसा लगा? क्या यह जानकारी आपके लिए भी ज्ञानवर्धक रही, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *