जेलर एक्टर G Marimuthu का निधन, G Marimuthu passes away

आज हम देखेंगे  G. मरीमुत्थु कोण थे?उन्होंने कोनसे फिल्म और तक सेरिअल्स में काम किया है? वो क्यों प्रसिद्ध थे? और थोड़ा उनके परिवार के बारे में।जेलर एक्टर G Marimuthu का निधन कब और कैसे हुआ ?

जेलर एक्टर G Marimuthu का निधन
जेलर एक्टर G Marimuthu का निधन

जेलर एक्टर G Marimuthu का निधन कार्डियक अरेस्ट से हो गया है। G. मरीमुथु का निधन ८ सितम्बर २०२३ को ८.३० को हुआ। उनके एथिरनीचल टीवी सीरियल की डबिंग करते समय लगभग ८.३० बजे दिल का दौरा आने से वो नीचे गिर गए। उनको अटैक आतेहि नजदीकी अस्पताल में लेजाया गया था लेकिन तबतक उनका मृत्यु हो गया था ।विश्वास ही नहीं हो रहा की मरीमुथु अब हमारे साथ नहीं है। बहोठी दुःख की घटना हुई है। वो एक अच्छे पति, और पिता के साथ बहोतही अच्छे इंसान थे।पुरे तमिल इंडस्ट्री में उनकी कमी हमेशा रहेगी। वो अपने सरल बोली, सरल स्वाभाव के लिए जाने जाते थे।

उनके परिवार में कौन कौन है ?

उनका जन्म १२ जुलाई १९६७ में हुआ था। अभी वो सिर्फ ५६ साल के थे।वो अपने बीबी और २ बच्चे आकलन और ऐश्वर्या के साथ रहते थे। उनकी पत्नी Bagiyalakshmi हाउस वाइफ है और अपने बच्चों की परवरिश कर रही थी। । अपने परिवार में कमाने वाले वो एक ही थे। उनकी NET WORTH Rs. 24.8 crore इतनी थी।अपना कर्रिएर बनाने के लिए वो अपने Pasumalai गांव से चेन्नई भाग गए थे।

G. मरीमुत्थु कोण थे?

वो तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे थे। G. MURIMUTHU ने हालही में अभिनेता रजनीकांत के साथ जेलर मूवी में काम किया था। G. MURIMUTHU ने हालही में अभिनेता रजनीकांत के साथ जेलर मूवी में काम किया था। उन्होंने जेलर मूवी में खलनायक का रोल किया था। जेलर मूवी के साथ वो अभी रेड सैंडल वुड मूवी में भी देखे गए थे। कन्नुम कन्नुम के साथ उन्होंने पुलिवल का भी सह निर्देशक के रूप से काम किया था।उन्होंने अपने करियर की शुरुवात वैली इस अजित कुमार के फिल्म में सहायक कलाकार के रूप में कि थी।उन्होंने कोडी (2016), बैरवा (2017), कडाईकुट्टी सिंगम (2018), शिवरंजिनियम इन्नम सिला पेंगलम (2021), और हिंदी फिल्म अतरंगी रे ( 2021), युद्धम सेई (2011) इनमे सपोर्टिंग रोल किये है।कन्नुम कन्नुम फिल्म इतनी हिट नहीं रही लेकिन अपने फिल्म निर्देशन के लिए उन्होंने बहोत वावाही बटोरी।

उन्होंने अपना गांव छोड़ दिया और वो कुछ करने के लिए चेन्नई निकल गए। चेन्नई आकर भी उन्होंने बहोत स्ट्रगल किया। उन्होंने अपनी निर्देशक की शुरुवात कन्नम कन्नम तमिल फिल्म से की। उन्होंने मणिरत्नम, वसंत, सीमा आणि एसजे सूर्या जैसे कई बड़े बड़े फिल्म निर्माताओंके साथ निर्देशक के रूप में काम किया है। साहित्य में उनको बहोत रूचि थी। इसके बाद उन्होंने अभिनय पे लक्ष्य केंद्रित किया। और उन्हें कई सहायक भूमिका की है।उनके अंतिम कार्य के लिए उन्हें उनके गांव चेन्नई में विरुन्गम्बाक्कम में लेजाया जायेगा वही पे उनपे अंतिम संस्कार उनके घरवालों के मौजूदगी में किया जायेगा। उनके अचानक उनकी टीवी सीरियल मौत के खबर से सब कलाकार सदमे में है। उनकी टीवी सीरियल एथिरनीचल की भूमिका से वो बहोत पॉपुलर हुए थे। उनके टीवी सीरियल के DIALOGUE के सब फैन हो गए थे।रेड सैंडल वुड में उन्होंने कबाली याने विश्वनाथ के फादर का रोल किया है।एथिरनीचल सीरियल में उनका ‘हे, इंदम्मा’ ये DIALOGUE बहोतही पॉपुलर है।उन्होंने खुद की दम में इतनी पॉपुलैरिटी हासिल कीथी। उन्होंने अपने जीवन में बहित स्ट्रगल किया था। वो निर्देशक और एक्टर से पहने होटल में वेटर की नौकरी करते थे। उनको डायलाग और एक्टिंग से उन्होंने बहोत फैन फोल्लोविंग हासिल की है।

मुख्यमंत्री लड़कियों के लिए योजना जानने के लिए इस लिंक पे क्लिक कीजिये। https://dailyindiannews.com/cheif-minister-schemes-%e0%a4%b2%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a4%95%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%b2%e0%a4%bf%e0%a4%8f-%e0%a4%ae%e0%a4%b9%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%b7/

और जानकारी के लिए इस लिंक पे क्लिक पे क्लिक कीजिये https://timesofindia.indiatimes.com/videos/etimes/bollywood/jailer-actor-g-marimuthu-passes-away-due-to-a-cardiac-arrest-at-57-rajinikanth-mourns-his-loss/videoshow/103509391.cms

आकस्मिक निधन से तमिल इंडस्ट्री सदमे में है।सब उनके चाहने वाले सोसिअल मीडिया पे दुःख जाहिर कर रहे है।

आजकी हमारी पोस्ट आपको कैसी लगी ये हमें कमेंट करके जरूर बताये।

One thought on “जेलर एक्टर G Marimuthu का निधन, G Marimuthu passes away

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *